Hindi Sad Shayari, Best Sad Status, New Sad Shayari 2020

 Hindi Sad Shayari 2020

Read Best Sad Shayari in Hindi, Love Break-up Sad SMS for Girls and Boys, Sad Status Shayari for Whatsapp, Sad Feelings Poetry Image, New Hindi Sad Shayari. We Provides For your Friends, FAmily And Relative. I hope You Like My Hindi Sad Shayari and New Sad Shayari.Read More Sad Shayari.

Sad Shayari, Mujhe Dhokha De Gayi

Dhokha Na Kha Jana Uski Masumiyat Se
Wo Dil Me Utarkar Kaleza Nikal Leti Hain ...!!
Etni Mithi Deti Hain Aawaz,
Ki Apna Sara Kam Nikal Leti Hain ...!!

धोखा ना खा जाना उसकी मासूमियत से 
वो दिल में उतरकर कलेजा निकाल लेती हैं ...!!
इतनी मीठी देती हैं आवाज़ 
की अपना सारा काम निकाल लेती हैं ...!!

Mujhse Pyar Karke Mujhe Dhokha De Gayi,
Na Jane Kis Janam Ka Tohfa De Gayi ...!!
Arre Kitna Masum Dikhti Thi Wo,
Kal Meri Thi Aaj Kisi Aur Ki Ho Gayi ...!!

मुझसे प्यार करके मुझे धोखा दे गयी 
ना जाने किस जनम का तोहफा दे गयी ...!!
अरे कितना मासूम दिखती थी वो 
कल मेरी थी आज किसी और की हो गयी ...!! 

New Sad Shayari, Tera Chehra 

झूठा झूठा हंसता था, मैं ख़ुशी नहीं थी जीने में 
जहर भी मीठा लगता था, इतना दर्द भरा था सीने में ...!!
सारा गम सारा दर्द, मैं दवा समझ के खा गया 
तूने हंस के देखा तो, मैं मजनू बन के आ गया ...!!

आँखे खुली रह गयी और खुदा जाने कितनी राते बीत गयी ...!!
मैं मोहब्बत करता रहा और उसकी नफरत जीत गयी ...!!

दूसरे शहर में बस जाऊंगा जाकर 
तेरी गली का नक्शा याद रखूंगा ...!!
तेरी फोटो डिलीट कर दुगा फ़ोन से 
जहन में तेरा चेहरा याद रखूंगा ...!!
 Sad Shayari 

Sad Shayari, Kisi Aur Se Pyar Karti hai 

की  मुझको बस उसका नशा हैं 
मुझ पर कोई नशा वार नहीं करता ...!!
और मैं जान बूझकर दिखता हूँ मजनू जैसा 
इसीलिये कोई भी मुझसे प्यार नहीं करता ...!!

हम किसी के काबिल नहीं 
इसीलिये दूर रहना पसन्द करते हैं ...!!
जो हमारे बिना खुश हैं 
उसे हम सताया नहीं करते ...!!

अब तेरी गली में आना जाना हैं मेरा 
और तू हैं की नज़र अंदाज करती हैं ...!!
सच बता पसंद नहीं हूँ तुझे 
या किसी और से प्यार करती हैं ...!!
sad shayari
sad shayari

वो भी एक दौर था 
ये भी एक दौर हैं ...!!
जिसकी दुनिया कभी हम थे 
आज उसका जहान कोई और हैं ...!!

Naraj Sad Shayari, Tujhse Baat Nhi 

कि तू तंग आ चुका हूँ मुझसे 
तो तेरा वक़्त बरबाद नहीं करुगा ...!!
मैं सब कुछ करुगा तेरे लिए 
पर अब तुझसे बात नहीं करुगा ...!!

मुझसे नाराज हो तो आंसू बहा लो 
और लगाना ही हैं तो गले लगा लो ...!!
और ये व्हाट्सप्प की बाते मुझे समझ नहीं आती 
अब बात ही करनी हैं तो फ़ोन लगा लो ...!!

दिल टुटा हैं तो अपनी ही गलती से, 
उसने कब कहा की उससे मोहब्बत कर ...!!

Post a Comment

2 Comments